ips

आज हम एक ऐसे साहसिक और खूबसूरत महिला आईपीएस अधिकारी के बारे में बात करन वाले हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में पूरे देश में अपने नाम का परचम लहराया है।

जी हाँ हम बात कर रहे हैं देश की सबसे खूबसूरत महिला अधिकारी के रूप में मशहूर आईपीएस पूजा यादव के बारे में। इन्होंने न केवल अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में जगह बनाई बल्कि अपने कार्यकाल में एक से बढ़कर सराहनीय कार्य करके अपना कार्य क्षमता का परिचय भी दिया है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आईपीएस पूजा यादव कौन है और इनका स्टोरी क्या है? अगर नहीं जानते हैं तो कोई बात नहीं आज के इस पोस्ट में हम पूजा यादव आईपीएस की जीवनी के बारे में उनके जीवन से जुड़ी एक-एक बात के बारे में जानेंगे। जिसको जानकर आप भी इनके जज्बे को सलाम करेंगे

आईपीएस पूजा यादव 2018 बैच की एक ऐसी महिला आईपीएस अधिकारी है, जिनकी गिनती देश के सबसे खूबसूरत महिला अफसरों में होती है। इनके नाम की चर्चा तब पूरे देश में होने लगी थी,जब इन्होंने 2016 बैच के आईएएस अधिकारी विकल्प भारद्वाज से शादी कर लिया था।

वर्तमान में इनका पोस्टिंग गुजरात के थराड जिले में सहायक पुलिस अधीक्षक के रूप हैं। ये जितने अपने काम को लेकर चर्चा में रहती है उससे कहीं ज्यादा चर्चा इनकी खूबसूरती को लेकर होती है। इनकी खूबसूरती के आगे बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ भी फिंके पड़ जाते हैं। लाखों लोग इनके खूबसूरती के दीवाने हैं। पूजा यादव के खूबसूरती के वजह से ही सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है। ये सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है।

Leave a Reply