आपने देसी जुगाड़ के कई सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप अपने दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. इस वीडियो में एक युवक कीचड़ भरी सड़क को पार करने के लिए जो काम करता है, उसे देख आप हैरत से भर जाएंगे और आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो देखकर लोग दंग रह गए हैं.

कीचड़ भरी सड़क पर ‘देसी स्पाइडरमैन’ बना युवक
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक साइकिल से कुछ सामान लेकर जा रहा होता है. इस बीच उसे कीचड़ से भरी गली दिखाई देती है. इसके बाद युवक जो काम करता है, वह आप देखते ही रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को गली में पानी और कीचड़ दिखाई देता है, इसके बाद वह अपने दिमाग का 1000 परसेंट इस्तेमाल करता है और दीवार पर चलने लगता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक कीचड़ भरी सड़क को पार करने के लिए ‘देसी स्पाइडरमैन’ बन जाता है. युवक साइकिल के सहारे दीवार पर चढ़ता है तथा कीचड़ भरे रास्ते को बहुत ही आसानी से पार कर लेता है. वीडियो देखकर आप भी अचंभे से भर जाएंगे. युवक को दीवार पर ऐसे चलते देखकर आप सोंच में पड़ जाएंगे. इस युवक की जगह कोई और होता तो पक्का दीवार से फिसलकर नीचे कीचड़ में गिर जाता. देखें वीडियो-

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
15 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो को IPS अधिकारी स्वाति लाकरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है. वीडियो देखकर लोग युवक की जमकर सराहना कर रहे हैं. इसके साथ ही इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

Leave a Reply