सोशल मीडिया पर एक ही लड़की से चैट करते-करते दो दोस्त एक दूसरे के जान के दुश्मन बन गये. बात इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों दोस्तों ने लड़की को कभी देखा तक नहीं. लेकिन चैटिंग के बीच विवाद हो गया और एक ने दूसरे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.



दरअसल, सोशल साइट पर उदयपुर की खुशी नाम की लड़की से बनी एक प्रोफाइल से चैटिंग करते वक्त तीनों के बीच दोस्ती हुई थी. दोनों युवक मध्यप्रदेश के जावरा के रहने वाले थे. दोनों ने उस लड़की को कभी देखा नहीं था. प्रोफाइल फोटो भी असली नहीं थी. लड़की दोनों दोस्तों से प्रेम भारी बातें करती थी. जब दोनों दोस्तों को इस बात की जानकारी हुई तो दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गये.

आरोप है कि ऊपरवाड़ा के रहने वाले गोपाल रावत ने अपने ही दोस्त लुहारी के रहने वाले 20 साल के राजवीर की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस हत्या में के साथ उसका एक और सहयोगी सूरज वर्मा भी शामिल है. घटना रतलाम जिले में पिपलौदा थाना क्षेत्र की है. गोपाल रावत ने राजवीर से कहा था, ‘वह लड़की मेरी दोस्त है. तुम उससे बातचीत करना बंद कर दो. तुम्हारी वजह से उसने मुझसे चैटिंग करना कम कर दिया है.’ 

इसको लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ा और गोपाल ने राजवीर के पेट में चाकू घोंप दिया. पिपलौदा पुलिस के सामने राजवीर ने मरने से पहले बयान दिया था कि एक लड़की से चैटिंग को लेकर गोपाल ने उस पर हमला किया है. मुख्य आरोपी गोपाल रावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को अब तक खुशी नाम की लड़की का पता नहीं चला है.

Leave a Reply