उर्वशी जावेद एक्टिंग की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है और वह आए दिन किन्ही न किन्हीं कारणों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. जैसा कि आप सब लोग जानते ही हैं कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. यहां आए दिन अपने चाहने वालों के लिए अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से साझा करती रहती हैं.जो की के चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आती है और वह इनकी पोस्टों पर अपना प्यार बरसाते हुए दिखाई देते है.

बीते कुछ समय से उर्वशी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पुलिस उर्वशी जावेद को किसी फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार करती हुई दिखाई दे रही है. वही सारे मामले पर अभिनेत्री का कहना है कि वह एकदम बेगुनाह है उन्होंने कुछ भी नहीं किया. जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस का कुछ समय पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस वीडियो को रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से लोगों तक साझा किया था. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उर्वशी एक लड़की के साथ ऑफिस में आकर जाती है. जहां पर वह मूवी के डायरेक्टर से फिल्म के बारे में बात कर रही होती है.

इस वीडियो में निर्देशक उर्वशी को बताता है कि यह फिल्म काफी ज्यादा सीक्रेट है और इसकी शूटिंग भी सीक्रेट तरीके से शुरू होगी जिस पर उर्वशी फिल्म के लिए मान जाती है और अपने साथ आई लड़की को कमरे से बाहर जाने को कहती हैं. जिसके बाद निर्देशक उर्वशी को बताते हैं कि इस मूवी का नाम ‘टाइटेनिक’ होगा.फिल्म में रणबीर कपूर को भी लिया गया है.

हैरान हो जाती है जिसके बाद निर्देशक अभिनेत्री की रणबीर कपूर से फोन पर बात भी करवाते हैं. जिसके बाद उर्वशी डायरेक्टर से सवाल करती है कि मूवी में हीरो कौन है. जिसके बाद फिल्म निर्देशक अभिनेत्री को बताते हैं कि यह आउटसाइड कंट्री स्टार है. इसके बाद डायरेक्टर और रोहित उस कलाकार को लेकर कमरे के अंदर आती है और यह देखकर अभिनेत्री को बहुत बड़ा झटका लगता है कि वह कोई सितारा नहीं होतउसके बाद उर्वशी डायरेक्टर से पूछती है कि, ‘आपने कहा था कि कोई विदेश का मशहूर सितारा है.’ जिस पर निदेशक अभिनेत्री को बताते हैं कि यह मशहूर ही है यह युगांडा का एक्टर है. इतना सब हो जाने के बाद निर्देशक उर्वशी को ऑडिशन के लिए कहते हैं.

दोनों अभिनेत्री का ऑडिशन ले ही रहे होते हैं कि तभी वीडियो में पुलिस की एंट्री हो जाती है. क्योंकि पुलिस को लग रहा होता है कि वहां कुछ गलत हो रहा होता है जिसके बाद डायरेक्टर उर्वशी पर इल्जाम लगाते हैं कि रूसी ने उन्हें एक एडल्ट मूवी की शूटिंग करने के लिए बुलाया था. जिसके बाद अभिनेत्री के चेहरे का रंग उड़ जाता है. लेकिन आप सभी को जानकारी के लिए बता दें यह केवल एक प्रैंक वीडियो था जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply