बिहार के शेखपुरा शहर में लखीसराय जाने वाली सड़क पर देर रात को एक कार के अंदर का नजारा देख कर पुलिस चौंक गई। पुलिस की गश्ती टीम ने गुरुवार की देर रात शेखपुरा-लखीसराय सड़क पर शेखपुरा थाना क्षेत्र के पचना गांव के पास इस कार को रोका था। कार के अंदर तीन लड़के और तीन लड़कियां मिली थीं। पुलिस रात के अंधेरे में इनकी गतिविध‍ि को लेकर और संशय में पड़ गई, जब पता चला कि ये लाेग बिहार के नहीं बल्कि महाराष्‍ट्र के रहने वाले हैं।

पुलिस की जांच में निकली कुछ और बात

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर रात पचना के पास महाराष्ट्र नंबर की कार देख पुलिस ने रुकवाया। पूछताछ के दौरान पहले उनके बयान अलग – अलग आए। कुछ ने भाई-बहन और कुछ ने पति-पत्नी बताया। इन लोगों ने बगल के कैथमा गांव में कार्यक्रम करने की बात बतायी। पुलिस की जांच में यह बात गलत निकली। इससे पुलिस का शक बढ़ गया और कार सहित सभी को थाना ले जाया गया। बाद में शुक्रवार की सुबह लंबी पुछताछ के बाद सभी को मुक्त कर दिया गया।

छह घंटे पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को छोड़ा

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के तीन युवक और तीन युवतियों को कार के साथ संदिग्ध हालात में हिरासत में लिया था। इसके बाद पुलिस ने उनसे लगभग छह घंटे पूछताछ की। पहले तो ये लोग अलग-अलग जानकारी दे रहे थे, जिससे पुलिस का संदेह गहरा हो गया। शेखपुरा के एसएचओ विनोद राम ने बताया कि जांच के दौरान पता चला ये आर्केस्ट्रा पार्टी से जुड़े लोग हैं। सही पहचान हो जाने के बाद सभी को कार सहित मुक्त कर दिया गया।

Leave a Reply