Site icon SITAMARHI LIVE

9 जून को थी शादी,कार्ड बांटे जा रहे थे, मगर एक सनकी आया और दुल्हन बनने के सपने को ‘छपाक’ कर गया!

वह दुल्हन बननेवाली थी. शादी अगले महीने 9 जून को होनी थी. घर पर व्यापक तैयारी चल रही थी. मंगल गीत गाये जा रहे थे. उधर, प्यार में विफल सनकी युवक युवती की जिंदगी बर्बाद करने की साजिश बुन रहा था. मकान के छत के रास्ते गांव का ही सनकी युवक अपने तीन साथियों के साथ आधी रात को पहुंचा था. तब युवती इसी कमरे में सो रही थी. खिड़की से तेजाब फेंककर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती की दोनों ही आंखों की रोशनी चली गई है और उसे गोरखपुर से लखनऊ रेफर किया जा रहा है. हालांकि, परिवार की माली हालत ठीक नहीं है इसलिए अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है क्योंकि पीड़ित की मां ने अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवायी है. एसपी आनंद कुमार ने जांच और कार्रवाई के लिए एसआइटी का गठन किया है.

घटना सात मई की रात की है. पीड़ित युवती के चिल्लाने पर परिजनों की नींद खुली तबतक सनकी युवक फरार हो चुका था. आनन-फानन में युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने हालत नाजुक बताते हुए उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

परिवार में युवती के पिता हैं जो बोल नहीं सकते. मगर पूरी कहानी इशारों में बयां कर रहे हैं. छत के रास्ते से होकर सनकी युवक मकान में घुसा था और कमरे में पहुंचकर तेजाब से युवती को नहला दिया. घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है. मुख्य आरोपी युवक भी फरार बताया जा रहा है, मगर पुलिस ने तीन युवकों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक किसी का नाम उजागर नहीं किया है.

गांव में सन्नाटा पसरा है. युवती के सभी परिजन गोरखपुर में इलाज में जुटे हैं, वहीं पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान पर अज्ञात अपराधियों को अभियुक्त बनाया है. इस मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है.

एसआइटी ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. तेजाब कहां से आया और इसमें कौन-कौन लोग शामिल हैं, इन तमाम बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है. एसपी ने कहा कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.

Exit mobile version