Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में पैक्स अध्यक्ष के भाई की हत्या

सीतामढ़ी में पुनौरा थाने के पमरा गांव स्थित एनएच-227 पर सदाफलदेव आश्रम के नजदीक मंगलवार की देर रात बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृत युवक की पहचान परसौनी थाना क्षेत्र की मदनपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुबोध कुमार के छोटे भाई सोहन कुमार (18) के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार, सोहन अपनी बहन को बुलाने भतीजा चितरंजन के साथ करबाना गांव गया था।

बताया जा रहा है कि चितरंजन कार से, जबकि सोहन बुलेट से था। सोहन कार से अपनी बुआ को लेकर आ रहा था। वह बुलेट से आगे निकल गया था। जब चितरंजन पमरा गांव के पास पहुंचा तो देखा कि रोड पर चाचा की बाइक गिरी थी।

सोहन रोड पर बेहोश पड़े थे और उनके सिर से खून बह रहा था। वहां लोग मौजूद थे। उनमें से कुछ लोग उन्हें पानी पिला रहे थे। बगल के धान के खेत में पानी पटा रहे लोगों ने बताया कि आवाज सुनाई. दी तो देखा कि अपाचे सवार तीन लोग तेजी से परसौनी की तरफ भाग रहे हैं और सड़क पर बुलेट सवार युवक लुढ़का हुआ है।

चितरंजन ने तत्काल सोहन को निजी अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में चिकित्सक ने सोहन को मृत घोषित कर दिया।

स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। साथ ही किसी से विवाद नहीं होने की बात बताई। परसौनी थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि हत्या की बात सामने आई है, लेकिन स्वजन ने प्राथमिकी से इन्कार कर दिया।

Input : Jagran.

Exit mobile version