Site icon SITAMARHI LIVE

‘तुम्हें अपना बनाने की कसम खाई है…’ मंत्र की जगह मंडप में गाना गाने लगे पंडितजी- देखें वीडियो

कोई भी शुभ कार्य बिना पंडितजी के बिना संपन्न नहीं होता है. फिर चाहे वो शादी हो या बच्चों का नामकरण. कुछ पंडित चुपचाप अपना काम करके लौट जाते हैं मगर कुछ ऐसे भी पंडित होते हैं, जो बोरिंग माहौल को भी अपने अंदाज से खुशनुमा बना देते हैं.

सोशल मीडिया पर अभी इसी तरह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें देख सकते हैं कि मंडप में शादी कराने के लिए पंडितजी बैठे हुए हैं. उनके साथ ही दूल्हा-दुल्हन उनके परिवार वाले बैठे हुए हैं. यहां पंडितजी मंत्र उच्चार तो करते ही हैं साथ ही रह-रहकर फिल्मी गाना गाने लगते हैं. उनके इसी अंदाज ने शादी को यादगार बना दिया. इतना ही नहीं शादी में आए मेहमान भी उनके अंदाज पर फिदा हो गए.

शादी से पहले भी कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं और उसमें भी खूब धमाल मचता है. मगर सोचिए पंडितजी भी माहौल बनाने में माहिर हो तो फिर बात ही क्या होगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ इसी तरह का माहौल नजर आ रहा है. इसमें देखेंगे कि पंडितजी मंडप में बैठे हुए हैं.

वो यहां मंत्रों के साथ-साथ गाना भी गाना शुरू कर देते हैं. उनके पास हर लाइन के साथ एक गाना तैयार रहता है. पंडितजी की आवाज भी काफी सुरीली थी लिहाजा उन्होंने अपने गायकी वाले अंदाज से सबका दिल जीत लिया. कई लोग उनके अंदाज पर हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं.

https://twitter.com/HasnaZarooriHai/status/1656263924336177152?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1656263924336177152%7Ctwgr%5Ea6cbbf1658897d2b837dd2f38b419cb6a27244aa%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fapi-news.dailyhunt.in%2F

पंडितजी का यह अंदाज सोशल मीडिया पर पहुंचा तो वायरल होने में जरा भी देर ना लगी. इसे @HasnaZarooriHai नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, ‘मार्केट में नए पंडित जी आ चुके हैं.’ साथ ही हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की गई है. एक यूजर ने इस पर कॉमेंट किया है, ‘एडवांस बुकिंग करनी पड़ेगी.’ एक और शख्स ने लिखा है, ‘पंडितजी रॉक.’ सौरभ नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं, ‘वाह पंडित वाह आग लगा दिए.’ बता दें कि कुछ मिनट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Exit mobile version