Site icon SITAMARHI LIVE

पप्पू यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा.. BJP का आतंकवादियों से रहा है पुराना नाता

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों द्वारा RSS की तुलना PFI से किए जाने के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है। एक तरफ बीजेपी ने एसएसपी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है। वहीं दूसरी तरफ NDA के सहयोगी दलों के साथ साथ विपक्षी दल भी एसएसपी के समर्थन में खड़े हो गए हैं। जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि शुरूआत ही भारतीय जनता पार्टी की साठगांठ आतंकवादियों से रही है और बीजेपी आतंकवाद के नाम पर चुनाव जीतती रही है।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी पर आतंकवादियों से साठगांठ करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के कई ऐसे नेता हैं जिनपर घोटाला और अतंकवादियो से साठगांठ का आरोप है। कई ऐसे आतंकी पकड़े गए जिनका बीजेपी से नाता रहा है। पप्पू यादव ने कहा है कि बीजेपी आतंकवादियों के रहमोकरम पर चुनाव जीतती रही है। बीजेपी बताए कि आजतक जितने भी आतंकवादी पकड़े गए उनमें से किसको किसको सजा हुई। बीजेपी खुद आतंकवाद फैलाती है और निर्दोष लोगों पर आतंकवादी होने का आरोप लगाती है।

पप्पू यादव ने कहा कि गुजरात चुनाव में जब बीजेपी हारने लगी तो देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आतंकवादियों के साथ मीटिंग करने का आरोप लगाया था लेकिन यह आरोप पूरी तरह से झूठ निकला। मनमोहन सिंह को कलंकित करने के लिए नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगना चाहिए था। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी आतंकवाद को मुद्दा बनाती है। पप्पू यादव ने मांग की है कि बीजेपी ने अबतक देशद्रोही और आतंकवादी बताया उनकी सूची को सार्वजनिक करे, जिसके बाद सब साफ हो जाएगा।

Exit mobile version