Site icon SITAMARHI LIVE

PM मोदी का बिहार दौरा, आगामी 12 जुलाई को पटना आयेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने बिहार दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री आगामी 12 जुलाई को पटना आएंगे। उनके कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की जा रही है। प्रधानमंत्री का बिहार दौरा विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम को लेकर होगा। हालांकि अब तक उनके कार्यक्रम को लेकर विस्तृत जानकारी नहीं आई है।

बिहार विधान मंडल परिसर में शताब्दी द्वार का निर्माण कराया जा रहा है। विधानसभा के द्वारा कराए जा रहे इस निर्माण कार्य के पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करने के लिए पटना पहुंचेंगे। पीएम मोदी अगले महीने 12 जुलाई को पटना आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर आज मानसून सत्र के अंतिम दिन विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच चर्चा हुई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जब विधानसभा पहुंचे तो वह मुलाकात करने के लिए स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के चेंबर में गए इस दौरान अधिकारियों को भी मुख्यमंत्री ने तलब किया। इसके बाद यह जानकारी सामने आई है कि प्रधानमंत्री 12 जुलाई को पटना पहुंचेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार 12 जुलाई को होने वाले देवघर एयरपोर्ट के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी शामिल होंगे। देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के बाद वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उद्घाटन समारोह को लेकर इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गयी है।

Exit mobile version