Site icon SITAMARHI LIVE

30 लाख की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, डिलीवरी के दौरान पुलिस ने दबोचा

मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक के बाद शराबबंदी को और सख्ती से पालन कराया जा रहा है। इसे लेकर जगह-जगह जांच अभियान चलाए जा रहे हैं। कई इलाकों में पुलिस छापेमारी भी कर रही है। इस दौरान शराब भी बरामद हो रहे है। शराब बेचने और पीने वालों की भी गिरफ्तारी हो रही है। इसी क्रम में आज दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। चरस की डिलीवरी के दौरान दोनों को आरपीएफ ने दबोचा है।

रक्सौल रेल परिक्षेत्र से दोनों चरस तस्कर की गिरफ्तारी हुई है। इनके पास से एक किलो 330 ग्राम चरस बरामद किया गया है। जब्त चरस की अंतर्राष्ट्रीय मूल्य 30 लाख रुपये बतायी जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि नेपाल से चरस लेकर दोनों बाइक से इसकी डिलीवरी देने जा रहे थे तभी आरपीएफ की नजर इन पर पड़ गयी और दोनों को धड़ दबोचा गया।

गिरफ्तार चरस तस्करों की पहचान नेपाल के रवि चौधरी और सिसवा गांव के सुभाष राय के रुप में हुई है। जीआरपी डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि सुभाष राय गांजा बेचने के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है दोनों ने चरस कहां से लाया और इसे किस व्यक्ति को डिलीवरी करना था। वह इस काम में कब से लगा हुआ है। इस काम में और कितने लोग जुड़े हुए है। दोनों से फिलहाल इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version