Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में उप मुखिया पर ड्राइवर की पत्नी से रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी जिले में एक उप मुखिया पर अपने ही ड्राइवर की पत्नी से रेप करने का आरोप लगा है। घटना नानपुर थाना क्षेत्र की है।

घटना के संबंध में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर बाजितपुर भाउर पंचायत के उप मुखिया ज्ञानी यादव के विरुद्ध दुष्कर्म करने का आरोप लगाते कानूनी करवाई की मांग की है।

घटना के संबंध में पीड़िता ने आवेदन में बताया है कि उनके पति झिटकी गांव के ज्ञानी यादव के ट्रैक्टर पर मजदूरी का काम करते हैं। 6 सितंबर को रात के करीब नौ बजे उनके पति बच्चे को लेकर इलाज कराने गए थे तथा वह घर में अकेली थी।

अकेला पाकर उसने उनके पति को खोजने के बहाने उनके घर में घुस गया। चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इसी बीच उनके पति घर पहुँचे तो चिल्लाने की आवाज सुन कर घर में दौरे, तब तक आरोपी ज्ञानी भाग निकला।

पीड़िता ने नानपुर थाना में आवेदन दिया लेकिन कोई करवाई नहीं हुई। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। इस संबंध में बोखड़ा प्रभारी त्रिपुरारी कुमार ने कहा की आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

इधर, दुष्कर्म मामले के आरोपी बनाए जाने पर बाजितपुर भाउर पंचायत के उप मुखिया ज्ञानी यादव ने कहा की उन्हें इस मामले में साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उनके विरुद्ध लगाए गए इस तरह के आरोप सरासर गलत है।

Team.

Exit mobile version