प्रत्येक साल की तरह इस साल भी आपके अपने सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ द्वारा सेल्फ़ी प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। प्रतियोगिता 16 फरवरी से शुरू होगी। इसको लेकर रेजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इस वर्ष विजेता के लिए हीरो कंपनी की By-Cycle दी जाएगी जिसका अनुमानित लागत 5500 से 6000 रुपये के बीच में होगा।

आपको बता दें कि वर्ष 2020 में शुरू हुई इस प्रतियोगिता का आयोजन प्रत्येक वर्ष किया जाता है। इस प्रतियोगिता को फेसबुक पेज पर आयोजित किया जाता रहा है लेकिन इस वर्ष यह आयोजन Youtube चैनल पर होगा। विजेता को 11 अक्टूबर के दिन शहर के प्रेस क्लब भवन में प्रशस्ति पत्र के साथ विशिष्ट अतिथि द्वारा मंच पर पुरुस्कार देकर सम्मानित किया जाता है।

आपको यह भी बता दें कि वर्ष 2021 में विश्वजीत सिंह को कोरोना के कारण कार्यालय में संस्था के निदेशक राहुल कुमार लाठ के द्वारा पुरुस्कार दिया गया था जबकि वर्ष 2022 में सेल्फी प्रतियोगिता के विजेता पंकज पासवान को प्रेस क्लब भवन में आयोजित स्थापना दिवस समारोह में विधान पार्षद रेखा देवी के हाँथों पुरुस्कृत किया गया। (इस प्रतियोगिता से संबंधित नियम एवं शर्तों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।)

Team.