Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में महिला थाने के सामने चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस की रेड से मचा हड़कंप

सीतामढ़ी शहर के थाना रोड स्थित महिला थाना के सामने एक आवासीय किराये के मकान में वर्षो से चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। हेड क्वार्टर डीएसपी के नेतृत्व में गठित नगर थाना और मेहसौल ओपी की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर मकान मालिक समेत धंधेबाजों को दबोचा है।

पुलिस द्वारा यह कार्रवाई दिल्ली व सीतामढ़ी की एक एनजीओ से मिली सूचना के आधार पर की गयी है। पुलिस ने घर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए है। एनजीओ के सदस्य ने बताया की स्थानीय लोगो द्वारा सूचना दी गई कि महिला थाना के सामने एक आवासीय घर में अवैध रूप से देहव्यपार का धंधा चल रहा है।

दिल्ली से आई जीबीआई एनजीओ के द्वारा शहर के थाना रोड स्थित महिला थाना के सामने एक आवासीय घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे की सूचना एसपी हरकिशोर राय को दी जिसपर एसपी ने हेड क्वार्टर डीएसपी राकेश रंजन के नेतृत्व में नगर थाना की महिला हेल्पलाइन और मेहसौल ओपी पुलिस टीम का गठन किया गया।

वही, धंधेबाज को पकड़ने के लिए एनजीओ का एक सदस्य ग्राहक बनकर घर में पहुंचा। मामला सही पाने पर उसने पुलिस को इशारा किया। जिसके बाद हेल्पलाइन प्रभारी रश्मि कुमारी समेत तीन महिला पुलिस की टीम मकान मालिक मो. ईशा के घर में जा घुस गयी। जहां से पुलिस ने तीन महिला, दो लड़की को बरामद किया है। इसके बाद पुलिस ने मकान मालिक समेत छह को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है।

Team.

Exit mobile version