यह इश्क नहीं आसान… शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के वृंदावन निवासी अजय कुमार यादव ने अपनी पुत्री की अपहरण की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. एफआईआर दर्ज होने के एक सप्ताह बाद अपहृत पुत्री वीडियो जारी किया है।

वीडियो में युवती युवक को अपना पति बता रही है और दोनों का नाम और पता बता रही है। युवती कह रही है कि ”मैं राजी-खुशी अपनी इक्षा से आई हूं. इसके और इसके परिवार के ऊपर जो मुकदमा हुआ है, वह बिल्कुल झूठा है। मैं अभी बिहार से बाहर हूँ.” नीचे देखिये वीडियो :

गौरतलब हो कि तरियानी थाना क्षेत्र के वृदावन वार्ड नंबर- 7 निवासी रामनेत राय के पुत्र अजय कुमार यादव ने अपनी पुत्री को अपहरण की शिकायत थाने में की थी। पुलिस अनुसंधान में जुट गई थी, लेकिन लड़की ने वीडियो वायरल कर अपनी मर्जी से भाग कर शादी करने की बात कही है तथा अपहरण होने की बात को खंडन किया है।

प्राथमिकी दर्ज आवेदन में बताया गया है कि 13 अप्रैल को 10 बजे वृंदावन में ही कोचिंग सेंटर पढ़ने गई थी ।शाम तक नहीं लौटी तो खोजबीन किया गया। खोजबीन के क्रम में पता चला कि पुत्री को सोनू कुमार पिता स्वर्गीय भाग्य नारायण प्रसाद सहित अन्य लोग ग्राम बरियारपुर थाना तरियानी ने चार चक्का गाड़ी से जबरदस्ती अपहरण कर गाड़ी में बैठा कर ले गया है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply