Site icon SITAMARHI LIVE

ब्लॉग बना रही भाभी को मिल गए पुराने आशिक, पति के सामने बोलीं- ‘ये हमारे यार थे…’

सोशल मीडिया पर कई बार मजेदार वीडियो सामने आते हैं. ऐसे वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भाभी ब्लॉग बनाते हुए नजर आ रही हैं.

भाभी वी़डियो में बताती हैं कि वह खेत में सरसो काट रही थी तभी उनका पुराना आशिक उन्हें मिल गया. इतना ही नहीं, भाभी ने अपने पति के सामने ही अपने पुराने आशिक की तारीफ शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी कहती हैं, “खेत में सरसो काट रहते थे, तभी हमारा पुराना यार मिल गया. जब हमारी शादी नहीं हुई थी तब ये मुझसे प्यार करते थे और मैं भी इनसे बहुत प्यार करती थी.” इसके बाद महिला का पति कहता है कि बहुत सारे लोगों से तुम प्यार करती थी, हम कहां जाएं..

इसपर महिला कहती है कि आप बाद में आए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को @prof_desi नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इसपर मजेदार रिएक्सन दिया है. आप भी देखें वीडियो.

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ऐसा थोड़ी ना होता है.” एक और यूजर ने लिखा, “कैमरे पर पुरानी मोहब्बत”, वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “कितना पारिवारिक माहौल है.” इस वीडियो पर कई और यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं.

INPUT : ABP

Exit mobile version