Site icon SITAMARHI LIVE

साली का जीजा पर आया दिल तो दोनों ने कर ली शादी, बहन ही बन बैठी बहन की सौतन

अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मामला सामने आया है. जीजा और साली का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि अंजाम की परवाह किए बगैर दोनों ने शादी रचा ली. शख्‍स की पत्‍नी ने इस संबंध पर ऐतराज जताते हुए इसका विरोध किया तो पति ने उन्‍हें घर से निकाल दिया. एक बच्‍चे की बेघर मां ने न्‍याय और अधिकार के लिए कोर्ट पहुंच गई. अब कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. दो राज्‍यों के बीच का मामला होने के कारण यह केस पेचीदा हो गया है. कुशीनगर जनपद के तरेयां सुजान थाना क्षेत्र के परसौनी भरपटिया गांव निवासी शख्‍स की शादी बिहार के गोपालगंज के कल्‍याणपुर गांव निवासी एक युवती से शादी हुई थी. बताया जाता है कि साली का दिल पिंटू पर आ गया था और दोनों के बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया

जानकारी के अनुसार, पिंटू राजभर की शादी वर्ष 2019 में बिहार के गोपालगंज निवासी एक युवती से हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. शादी के बाद पिंटू का ससुराल आना-जाना रहता था. इस बीच, उनकी साली और उनके बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया. पिंटू की पत्‍नी ने इसे जीजा-साली के बीच का रिश्‍ता मानकर नजरअंदाज करती रहीं. दूसरी तरफ पिंटू का अपनी ही साली के साथ इश्‍क लगातार मजबूत होता रहा. बाद में पिंटू ने अपनी ही शाली से शादी रचा ली. बहन के सौतन बनने पर पिंटू की पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया. इस पर पिंटू ने अंजाम की परवाह किए बगैर पहली पत्‍नी को घर से निकाल दिया.

लुटेरी दुल्‍हन का कारनामा
कौशांबी जनपद में एक नई नवेली दुल्‍हन ने ऐसा कांड कर दिया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. दुल्‍हन ने पहले तो पति के साथ सुहागरात मनाने से आनाकानी करती रही. फिर जब पति ने एक दिन अपनी पत्‍नी संग शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो महिला ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया. इससे पीड़ित शख्‍स बेड पर कराहने लगा. वहीं, नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार हो गई. पुलिस को शक है कि ‘लुटेरी दुल्‍हन’ ने लूटपाट के कांड को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई. तहरीर के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Exit mobile version