मेरठ में एक शादीशुदा और बाल बच्‍चेदार महिला को मोहल्‍ले के लड़के से प्रेम हो गया। दोनों का इश्‍क परवान चढ़ा तो मोहल्‍लेवालों को खबर हो गई। बात महिला के पति तक पहुंची तो घर में बवाल मच गया। घर में जमकर तू-तू, मैं-मैं के बाद बात नौचंदी थाने तक पहुंच गई। अब थाने में महिला पति और बच्‍चे को छोड़ प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई है। पुलिस ने फिलहाल उसे मायकेवालों के हवाले कर दिया है। 

गुरुवार को नौचंदी थाने में घंटों पंचायत हुई। पति ने अपनी पत्‍नी पर धोखेबाजी का आरोप लगाया। उधर, पत्‍नी का कहना था कि वह अब किसी भी कीमत पर पति के साथ रहने को तैयार नहीं है। वह हर हाल में अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। मिली जानकारी के अनुसार रिठानी निवासी महिला की शादी चार साल पहले नौचंदी के जयदेवीनगर में हुई थी। महिला का पिछले कुछ समय से मोहल्ले के ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर परिवार में विवाद खड़ा हो गया, जिसके बाद दंपती नौचंदी थाने पहुंच गया। वहां महिला ने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया। पुलिस से कहा कि वह पति और बच्‍चे को छोड़कर प्रेमी के साथ जाना चाहती है। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने महिला के परिजनों को रिठानी से बुलाया। इसके बाद परिजन महिला को अपने साथ ले गए

महिला पति और बच्चे को छोड़ प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। पुलिस ने काफी देर तक महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन जब महिला किसी भी तरह पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई तो पुलिस ने उसके मायकेवालों को बुलाकर महिला को उनके हवाले कर दिया। पति ने इस मामले में थाने में तहरीर दी है। 

Leave a Reply