बिहार में सुशासन बाबू की सरकार कहीं जाती है और बिहार वासियों के लिए सुरक्षित बिहार होने का दावा लगातार सुबह के मुख्यमंत्री करते रहते हैं. यदि इसी सूबे में पुलिसकर्मी की ही गाड़ी चोरी हो जाए तो फिर इस दावे पर सवाल उठना लाजमी है.

दरअसल, सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र मैं पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी सोनार बाजार से चोरी हो गई. अनिल कुमार सिंह ने अपने स्तर पर 10 से भी अधिक दिनों तक गाड़ी की खोजबीन की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. बाद में उन्होंने 28 नवंबर को थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया है.

अवर निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने अपने आवेदन में बताया है कि उनके गृह जिला छपरा से उनका ड्राइवर परिवार को लेकर मिलने के लिए रीगा आया था. इस दौरान परिवार को मार्केटिंग करने के लिए सोनार बाजार गया. इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी लौटने पर गायब मिली. इसके बाद तो हड़कंप मच गया. काफ़ी खोजबीन और मशक्कत के बाद भी गाड़ी का कुछ पता नहीं चला.

अंत में अनिल कुमार सिंह ने रीगा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि इस मामले को पुलिस ने बदनामी के डर से छिपाने की पूरी कोशिश की. वही, चोरी की घटना से इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply