सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के पकड़ी धनुखी टोला के रहने वाले 19 वर्षीय अर्जुन कुमार की गुरुवार देर रात हाईवा के ठोकर लगने से मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा।

सूचना पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की की। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा पुलिस की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया गया घटना की नजाकत को देखते हुए पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी पहुंचे.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 25 लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया. शुक्रवार की सुबह जैसे ही एंबुलेंस शव को लेकर धनुषी गांव पहुंची. ग्रामीणों ने बांस लगाकर रीगा-परसौनी मार्ग को जाम कर दिया तथा आगजनी कर प्रदर्शन करने लगे.

पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए 25 लोगों को रिहा करने की मांग कर रहे थे. रीगा थानाध्यक्ष संजय कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर सुभाष प्रसाद सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन भीड़ को बेकाबू देख पुलिस बचती नजर आई. मृतक के परिजन जहां पुत्र के शोक में गमगीन हैं तो वही 25 पड़ोसियों के हिरासत में लिए जाने से आक्रोशित भी हैं.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply