इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां जिला परिषद प्रत्याशी के पौत्र को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है। सोनबरसा में बुधवार को पंचायत चुनाव होना है। चुनाव से ठीक एक दिन पहले ऐसी घटना ने इलाके में दहशत फैला दिया है।

जानकारी के मुताबिक सोनबरसा से जिला परिषद क्षेत्र संख्या-21 से प्रत्याशी बच्चिया खातून के पौत्र मो. समीर रजा बाइक से जा रहे थे। उनको किसी ने दोस्त-दोस्त बोलते हुए रोका और अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए। आगे जाने के बाद रास्ते में गाड़ी रोकर गोली मार दी। गोली समीर के बाएं जांघ में लगी है।

घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। घटना की सूचना मिलने पर सोनबरसा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। अब तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

आपको बता दें कि बुधवार को सोनबरसा में पंचायत चुनाव होना है। पंचायत चुनाव के पूर्व पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के दावे किए गए थे। बावजूद इसके इस तरह की वारदात पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करती है। इसके अलावा सीतामढ़ी में एक के बाद एक डकैती की घटनाएं हो रही है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply