सीतामढ़ी जिले के रीगा-सुप्पी पथ में बखरी गांव के समीप दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना का अंजाम दिया है। जहां पिस्टल के बल पर तीन अपराधियों ने बकरी पेट्रोल पंप के मैनेजर नोजल में एवं ग्राहक से तकरीबन 2 लाख लूट ले गए हैं।

बदमाशों ने घटना का अंजाम बिल्कुल फिल्मी अंदाज में दिया है। तीन की संख्या में आए अपराधी पहले तो बिना पुलिसिया डर के पेट्रोल पंप के समीप दाखिल होते हैं फिर पहले नोजल मैन को पिस्टल दिखाकर पूरे पंप को अपने कब्जे में ले लेता है। नोजल मैन से बिक्री का तकरीबन पचास हजार वहीं एक अन्य ग्राहक से तकरीबन 25 हजार लूट लेते हैं।

जबकि तीनों अपराधी इतने के बाद भी नहीं रुकता है। मैनेजर के केबिन में घुसकर पहले तो मारपीट करता है, फिर वहां से भी तकरीबन 83 हजार लूटकर पिस्टल लहराते हुए फरार हो जाता है। वही इस संबंध में कुसुमपुर बखरी के पेट्रोल पंप के मैनेजर राम नाथ सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि पहले तीनों अपराधी अंदर आए एवं पैसे की मांग किया नहीं देने पर धक्का-मुक्की करने लगा एवं पिस्टल दिखाकर गोदरेज में रखें सभी पैसा लेकर फरार हो गया।

हालांकि घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वही घटना की सूचना पर थाना क्षेत्र के पैंथर मोबाइल राकेश कुमार, दरोगा प्रमोद कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये है।

बताते चलें कि इस दौरान डीजल लेने आए एक बैरगनिया के ग्राहक नंद किशोर जायसवाल से भी अपराधियों ने 25 हजार लूटा है। हालांकि पुलिस लाख दावा करती है कि इलाके में पुलिसिया व्यवस्था बिल्कुल सुरक्षित है।

पैंथर मोबाइल लगातार इलाकों की गश्त लगा रहे हैं फिर भी दिन के 2 बजे इतनी बड़ी लूट की घटना का अंजाम पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है। इलाके के व्यवसायी दहशत के माहौल में जीने के लिए मजबूर है मील चौक के प्रमुख व्यवसाईयों ने बताया है कि रीगा में पुलिसिया व्यवस्था भगवान भरोसे है।

Leave a Reply