रिलेशनशिप और कपल के बीच के कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो दोनों के अलगाव का कारण बन जाते हैं। कई बार तो ये झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि लड़का या लड़की कोई खौफनाक कदम भी उठा लेते हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात से सामने आया है जहां एक लड़की ने इसलिए सुसाइड कर लिया क्योंकि उसके बॉयफ्रेंड रहे एक लड़के ने उसके सेक्स चैट को वायरल करने की धमकी दे डाली।

दरअसल, यह मामला गुजरात के गांधीनगर से सामने आया है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उसने यह कदम तब उठाया जब उसके बॉयफ्रेंड रहे एक लड़के ने उसके सेक्स चैट को ‘वायरल’ करने की धमकी दी थी। इसका खुलासा भी बड़ा ही आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़का और लड़की काफी पहले दोस्त थे और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे रिश्ते में बदल गई थी। हालांकि किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए लेकिन लड़का चाहता था कि यह रिश्ता बना रहे और वह बार-बार लड़की को इसके लिए परेशान भी कर रहा था। फिर अचानक सोमवार को 23 साल की इस लड़की ने अपने घर में सुसाइड कर लिया। जब लड़की ने यह किया तो उसके पिता अपनी भतीजी का इलाज कराने के लिए अस्पताल गए थे।

लड़की के भाई ने पूरी कहानी अपने पिता को बताई। पहले तो इसकी सूचना पिता ने पुलिस को नहीं दी और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया लेकिन अगले दिन मंगलवार को उसके पिता ने लड़की की डायरी, मोबाइल फोन और बैग सहित उसका सामान चेक किया। उसने अपनी डायरी में लिखा था कि गांधीनगर के नारदीपुर गांव की रहने वाले एक लड़के ने उसके सेक्स चैट को वायरल करने की धमकी दी थी।

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था लेकिन लड़का अभी भी उसके साथ रिश्ते में रहना चाहता था। पिता ने यह भी बताया कि वह लड़की को बार-बार धमकी दे रहा था कि वह खुद ही सुसाइड कर लेगा और दोष लड़की को दे दगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply