दोस्त की शादी में बाइक से बारात जा रहे दो युवक की अज्ञात वाहन से ठोकर लगने से मौत हो गयी। उनमें से एक युवक की शादी चार मई को निर्धारित थी। दुर्घटना बथनाहा थाने के टंडसपुर गांव के समीप एनएच-77 पर हुआ है। जिसमें नगर थाना के भूभैरा गांव निवासी लालबाबू के ठाकुर के पुत्र ललन कुमार की मौत अस्पताल लाने के दौरान ही हो गयी। वहीं दूसरे भूपभौरो गांव निवासी स्व युगेश्वर राम के पुत्र धनजीत कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गयी।



मौत की सूचना पर छाया मातम : धनजीत की चार मई को शादी होने वाली थी। घर में पूरी तैयार कर ली गयी थी। लेकिन मौत की सूचना मिलते ही परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई है।



बारात निकलने की जगह निकली अर्थी: धनजीत की मौत के बाद उसके गांव भूपभौरो में मातम छा गया। जहां से चार मई को बारात निकलने वाली थी वहां से अर्थी निकली। यह देख हर कोई की आंखे नम हो रही थी।

रात में बारात के लिए निकला था बथनाहा

परिवार वालों ने बताया कि धनजीत व ललन बाइक से दोस्त की शादी में बारात जाने के लिए रात में बथनाहा के लिए निकला था। रात करीब साढ़े 10 बजे के करीब हादसा हुआ। पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत में सुधार नहीं दिखा और तो परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल ले गए। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया।

परिवार में मचा कोहराम

धनजीत की मौत की सूचना से लड़की वालों के घर भी कोहराम मच गया। शादी की वहां भी पूरी तैयारी हो चुकी थी। पंडाल, हलुआई आदि को बयाना भी दिया जा चुका था।

Leave a Reply