सीतामढ़ी नगर निगम के सफाईकर्मी व जानकी स्थान निवासी सुरेश राउत ने मारपीट का आरोप लगाते हुए नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. प्राथमिकी में निर्वतमान उपसभापति दीपक मस्करा, वार्ड नंबर-आठ के निवर्तमान पार्षद मनीष कुमार व उसके भाई आशीष कुमार को आरोपित किया है.

आवेदन में बताया है कि गुरुवार को पुराने नगर निगम कार्यालय के पास सड़क किनारे साफ सफाई कर रहे थे. उसी समय सभी आरोपी ठीक से सफाई नहीं करने को लेकर गाली-गलौज करने लगा. मना करने जातिसूचक शब्द बोलते हुए मारपीट करने लगे. बाद में सहकर्मी के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज किया गया.

निवर्तमान उपसभापति श्री मस्करा ने बताया कि जन कल्याण समिति पटना के द्वारा नगर निगम में कई काम कराया गया है. काम में लापरवाही के कारण हमारे साथ कुछ वार्ड पार्षद भी उसका विरोध कर रहे थे. एजेंसी द्वारा हस्ताक्षर करने का दवाब बनाया जा रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं वार्ड पार्षद मनीष कुमार ने कहा कि लगातार निगम में चल रहे भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाया गया है. उनसे भ्रष्टाचार की शिकायत वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है. इसकी आशंका उन्हें पहले से थी और पुलिस अधीक्षक से भी उन्होंने इसके लिखित शिकायत की है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply