बिहार से पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित करने की खबर आई है। मुंगेर में एक पिता ने दरिंदगी दिखाते हुए तीन साल तक अपनी ही दो बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। वह बेटियों को होटल ले जाकर दरिंदगी करता था।

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने छापामारी कर आरोपी को होटल में अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया। घटना मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार आरोपी अपनी दोनों बेटियों को गत तीन सालों से बारी बारी से होटल में ले जाकर उनका यौन शोषण करता था।

ऐसे पकड़ा गया वहशी पिता
जब बेटियों ने अपने पिता के वहशीपन की जानकारी दी तो मां हैरान हो गई। मां ने पुलिस से संपर्क कर पति को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। एक दिन जब पति बेटी को लेकर निकला तो पत्नी भी उसका पीछा करते हुए होटल तक पहुंच गई। वहां होटल के कमरे के उजालदान ‘वेंटिलेटर’ से झांक कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने वीडियो बनाने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरिंदे को आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

सीआरपीएफ से रिटायर है आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी 2009 में सीआरपीएफ से रिटायर हुआ है। वह कासिम बाजार इलाके के मकान में पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे के साथ रहता है। पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि पिछले तीन साल से मेरे पति अपनी दोनों बेटियों को बारी-बारी से होटलों में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं।

जमालपुर थाने में केस दर्ज
मुंगेर के डीएसपी नंद जी प्रसाद ने बताया कि एक महिला ने अपने पति पर दोनों बेटियों के साथ नाजायज संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए जमालपुर थाने में केस दर्ज कराया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथम दृष्ट्या आरोपों को सही पाया है। मामले में आगे जांच जारी है।

Team.

Leave a Reply