इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिला के नानपुर थाना क्षेत्र से आ रही है जहां आठवीं कक्षा की छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। घटना के वक्त किशोरी घर में अकेली थी। माता-पिता पास के गांव में महावीरी झंडा देखने गए थे।

मृतक की पहचान खड़का वसंत गांव निवासी प्रभु पंडित की 13 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

किशोरी के पिता प्रभु पंडित ने बताया कि वह एवं उनकी पत्नी शुक्रवार की रात 8 बजे अपनी पुत्री काजल कुमारी को छोड़कर पड़ोस के गांव में आयोजित झंडा मेला देखने गए थे। पुत्री को भी कहा था चलने को पर वह नहीं गई। घर में ही रह गई।

दोनों जब झंडा देखकर लौटे तो घर का दरवाजा खुला पाया। इसके बाद परिसर में नवनिर्मित शौचालय से पुत्री का शव बरामद हुआ। पुत्री के मुंह में कपड़ा निपटा पाया। कपड़ा हटाने पर गर्दन दबाने का निशान भी दिखा। आशंका है कि गर्दन दबा कर हत्या की गई हो।

स्थानीय ग्रामीणों की माने तो किशोरी की हत्या गलत नियत से की गई है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में यह हत्या हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है।

वही, पुपरी के एसडीपीओ विनोद कुमार एवं नानपुर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर देर रात पहुंचे और मामले को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। मृतका के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply