सीतामढ़ी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. प्रेमिका द्वारा प्रेमी की पत्नी की हत्या करने की साजिश रच दी गई. पुलिस ने इस साजिश में शामिल प्रेमिका समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला बथनाहा थाना क्षेत्र के भलहा गांव का है.

बताया जा रहा है प्रेमिका तारा कुमारी का अपने प्रेमी से कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. विवाद का कारण प्रेमी की पत्नी ही थी, इसलिए प्रेमी के पत्नी को उसकी जिंदगी से हटाने के उद्देश्य से प्रेमिका द्वारा हत्या की साजिश रची गई.

तीन अपराधियों को इसके लिए हत्या की सुपारी दी गयी थी लेकिन घटना को अंजाम दिया जाये इससे पहले ही पुलिस को इसकी भनक लग गयी. सीतामढ़ी पुलिस की तत्परता से हत्या की साजिश नाकाम हो गई.

बहरहाल सभी आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि प्रवीण कुमार का तारा देवी से शादी से पहले से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था. इसकी खबर प्रवीण की शादी के बाद उसकी पत्नी को मिल गयी.

इसको लेकर घर में विवाद हुआ तो प्रवीण ने तारा से बात करना छोड़ दिया, जिससे तारा खासी नाराज थी. इसके बाद तारा ने प्रवीण की पत्नी प्रियंका देवी को ही मैदान से हटना की ठान ली और उसकी हत्या की साजिश रच डाली. प्रवीण की पत्नी की हत्या को लेकर तारा ने अपराधियों से कान्टेक्ट किया.

सीतामढ़ी के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि बथनाहा थाना के भलहा मोड़ के पास जब हत्या की योजना बनायी जा रही थी तब मौके पर पुलिस पहुंच गयी. इसके बाद अपराधी मौके से भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर अवधेश कुमार, राहुल कुमार और विष्णू पासवान को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अपराधी भागने में सफल रहे.

अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जब उनसे पूछताछ की गयी तो तारा साजिशकर्ता के रुप में सामने आयी जिसके बाद पुलिस ने उसको भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिन्दा कारतूस, धारदार चाकू, चार मोबाईल और नकदी बरामद किये गये हैं.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply