गुरुवार को 9वें दिन भी नगर निगम के सफाई कर्मचारियों का पूर्ण रूप से अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी है, निगम क्षेत्र में कोई भी सफाई कर्मी नाले की सफाई तथा कचरा उठाव का कार्य करने नहीं गए है.

सभी सफाई कर्मी लगातार हड़ताल को जारी रखते हुए नगर निगम सीतामढ़ी कार्यालय के बाहर लगातार आज 9वें दिन भी प्रदर्शन कर रहे हैं। सफाई कर्मी आज भी अपने मांग को लेकर अडिग है। सफाई कर्मियों का कहना है कि इधर हमलोग हड़ताल पर बैठे है, उधर हमारे परिवार के लोगों को एनजीओ जन कल्याण समिति के संरक्षक कर्मचारी संघ के जिला मंत्री एवं एनजीओ जन कल्याण समिति के के गुंडे डराने धमकाने का कार्य लगातार कर रहे है।

कर्मियों ने आरोप लगाया कि लगातार दो दिन तक अनूसूचित जाति जनजाति थाना के थाना प्रभारी हमलोग को थाना पर बुलाकर रामा शंकर प्रसाद सिंह एवं बिपिन कुमार झा को बचाने के लिए नगर निगम के पदाधिकारी और सीतामढ़ी के कई बड़े नेताओं का नाम एफआईआर में डालने के लिए दबाव बनाते है।

दोषी के विरुद्ध करवाई नहीं होने से सफाईकर्मी पुनः गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सीतामढ़ी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि दोषी के विरुद्ध कठोर कानूनी करवाई करते हुए दोनों अभियुक्त जिला मंत्री रामा शंकर प्रसाद सिंह एवं बिपिन कुमार झा की गिरफ्तारी हर हाल में होगी।

Team.

Leave a Reply