नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर यौन संबंध बनाने और उसका वीडियो वायरल करने के साथ शादी का झांसा देकर लगातार छह माह तक यौन शोषण करने और शादी से इनकार किए जाने को लेकर पीड़िता ने बेलसंड थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इसमें गांव के ही इस्लामन खातून व उसके भाई परराही निवासी मो जाहिद व आलमगीर को आरोपित किया है। पीड़िता ने बताया कि इस्लामन खातून ने छह माह पूर्व अपने घर बुलाकर अपने भाई जाहिद से जान पहचान कराई।

दोस्ती के लिए प्रेरित की। जान-पहचान बढ़ाने के बाद अकेले का फायदा उठाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया।आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया। फोटो वायरल करने का भय एवं शादी का झांसा देकर लगातार यौन संबंध बनाता रहा।

इस्लामन खातून को घटना की जानकारी देने पर उसने शादी कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ जाहिद के घर जाकर उसके बड़े भाई मुखिया आलमगीर को घटना की जानकारी दी। आलमगीर पीड़िता को पूछताछ के लिए घर के अंदर ले गया।

शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता उसके चंगुल से छुटकर बाहर भागी और परिजनों के साथ थाना में आकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता को महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए सीतामढी सदर अस्पताल भेज दिया।

Team.

Leave a Reply