बुधवार को सीतामढ़ी समाहरणालय के परिचर्चा भवन में जिला स्तरीय समन्वय एवं अनुश्रवण समिति दिशा की बैठक सांसद सुनील कुमार पिंटू की अध्यक्षता में हुई. बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने शिकायतों अधिकारियों को अवगत कराया और उनकी समस्याएं सुनी.

इसी दौरान नगर विधायक मिथिलेश कुमार (भाजपा) ने बैठक में अधिकारियों को जनतंत्र का पाठ पढ़ाया. उन्होंने लोकतांत्रिक व्यवस्था में विधायकों और अधिकारियों की भूमिका के बारे में उपदेश दिया. इस दौरान उन्होंने अपनी शिकायतें सभी के सामने जाहिर की है.

विधायक ने कहा कि कुछ अधिकारी उनके व्हाट्सएप मैसेज का जवाब नहीं देते हैं. डीएम-एसपी उनके मैसेज का रिप्लाई करते हैं जबकि कई ऐसे अधिकारी है जो कोई जवाब नहीं देते हैं. मैंने अधिकारी का बिना नाम लिए हुए अपनी शिकायत को रखा.

इसके साथ ही उन्होंने अनुश्रवण समिति की बैठक भी समय पर कराने को कहा. उन्होंने कहा कि पिछली बैठक तत्कालीन डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के समय हुई थी और उसके बाद आज यह बैठक हो रही है.

उक्त बैठक में सांसद सुनील कुमार पिंटू, विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर, परिहार विधायक गायत्री देवी, बथनाहा विधायक अनिल राम, नगर विधायक मिथिलेश कुमार, डीएम सुनील कुमार यादव और एसपी समेत कई अधिकारी मौजूद थे.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply