इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र से आ रही है जहां दिनदहाड़े चार हथियारबंद बदमाशों ने दहशत फैला दिया है। शहर के जयप्रकाश पथ पर स्थित पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना के आवास के कुछ ही दूरी पर स्थित व्यवसाई वरुण झा के घर बदमाश लूट की नीयत से घुस गए.

वरुण झा के आवास में एयरटेल पेमेंट बैंक का कार्यालय एवं एक चार्टर्ड अकाउंटेंट का दफ्तर चलता है। घटना दोपहर 1 बजे की है। बदमाश पहले पेमेंट बैंक के दफ्तर में घुसे जहां उनके हाथ कुछ नहीं लगा इसके बाद वे सटे हुए सीए के दफ्तर में घुसे जहां रुन्नीसैदपुर से आए सीए के क्लाइंट का करीब 15 हज़ार रुपये बदमाशों ने लूट लिया.

पीड़ित गोपाल कुमार रुन्नीसैदपुर में टीवीएस शोरूम का मैनेजर है। वह अपने शोरूम का जीएसटी जमा कराने सीए के पास आया था। वारदात के दौरान सीए कार्यालय के कर्मी ने बदमाशों से लोहा लेने की कोशिश की। इस दौरान बदमाशों ने हथियार के बट से उनके माथे पर वार किया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय, मेहसौल ओपी प्रभारी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. एसडीपीओ ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया है. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर ली जाएगी.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply