सीतामढ़ी के डीएम सुनील कुमार यादव, एसपी हर किशोर राय एवं एसएसबी के अधिकारियों ने बैरगनिया थाना परिसर में बैठक की. सोमवार को बैरगनिया प्रखंड में पंचायत चुनाव होना है ऐसे में प्रशासनिक स्तर पर डीएम थोड़ी सी भी चूक के मूड में नहीं है।

एसपी ने बताया कि प्रखंड के विभिन्न इलाकों में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिए गए हैं. भारत-नेपाल सीमा को सील करने का आदेश दिया गया है. सोमवार की देर रात तक बैरगनिया का भारत-नेपाल बॉर्डर सील रहेगा. मंगलवार से पुनः लोगों का आवागमन शुरू हो जाएगा.

बॉर्डर सील होने की जानकारी बैरगनिया नगर परिषद द्वारा शहर में घूम-घूम कर लोगों को ध्वनि विस्तारक यंत्र से दी जा रही है. इसके साथ ही सुरसंड प्रखंड में भी भारत-नेपाल सीमा सील होने की जानकारी लोगों को प्रशासनिक स्तर से दी जा रही है ताकि सोमवार को आम लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े.

बताते चलें कि सातवें चरण के तहत सीतामढ़ी के बैरगनिया, परसौनी एवं सुरसंड में वोट डाले जाएंगे. बैरगनिया में कुल 113 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक मतदान होगा. वही, वोटों की गिनती 17 नवंबर को डुमरा स्थित एमपी हाई स्कूल में होगी.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply