जिलाधिकारी सुनील कुमार यादव की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में होली के अवसर पर जिले में शांतिपूर्ण एवं सौहाद्रपूर्ण वातावरण में होली मनाने एवं विधि व्यवस्था के संधारण को लेकर विशेष बैठक आयोजित की गई।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि हर हाल में डीजे पर रोक लगाएं। उल्लंघन करने वालों पर सख्त करवाई करें। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली मनाए जाने को लेकर शांति समिति की बैठक करें। सभी चौक चौराहों महत्वपूर्ण स्थलों पर सघन वाहन जांच करने का भी निर्देश डीएम द्वारा दिया गया।

जिलाधिकारी ने कहा कि होली के अवसर पर नकली मिठाई, नकली मावा, नकली रंग, गुलाल पर नकेल कसने हेतु लगातार अभियान चलाकर शीघ्र कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने धारा 107 के तहत अधिक से अधिक प्रस्ताव एवं अधिक से अधिक असामाजिक एवम उपद्रवी तत्वों को बाउंड डाउन करने का भी निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने उपस्थित वरीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि सूचना तंत्र को अधिक से अधिक मजबूत बनाएं। उक्त बैठक में पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय, अनुमंडल पदाधिकारी सदर राकेश कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमाकांत उपाध्याय, अनुमंडल पुलीस पदाधिकारी मुख्यालय, अनुमंडल पदाधिकारी पुपरी नवीन कुमार सहित कई वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply