सीतामढ़ी में आये दिन फायरिंग कर लूट की घटना आम हो चुकी है। बीते दिनों बाजपट्टी थाना क्षेत्र में गोली मारकर मोटरसाइकिल छीन लिया गया था. इससे भी पूर्व भवदेपुर गुमटी पर युवक को मोबाइल नहीं देने पर गोली मारी गई थी. अब ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र का है।

रविवार की रात काटा चौक के समीप कुछ बदमाशों ने काम करके घर लौट रहे एक युवक को गोली मारकर मोबाइल फोन छीन लिया. जख्मी की पहचान थाना क्षेत्र के भूपभैरो गाँव निवासी शिवजी राय के पुत्र रवि कुमार के रुप में की गई है.

घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन व दूकान के मालिक ने इलाज के लिये शहर के रिंग बाँध स्थित डा. वरुण कुमार के यहाँ भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है. इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया की गोली जख्मी युवक के बाएँ हाथ में लगी है.

चिकित्सकों ने गोली निकाल दी है. घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस को जख्मी युवक ने बताया की फोर लाईन पर भगवती प्रिंटिंग प्रेस नामक दूकान में मजदूरी करता है. रोज की तरह रविवार की रात करीब 10 बजे साइकिल से दूकान से घर लौट रहा था.

रास्ते में काटा चौक के समीप दो-तीन बदमाशों ने साइकिल रोक कर मोबाइल फोन मांगा. विरोध करने पर बाएं हाथ में गोली मार कर मोबाइल छीन लिया. नगर थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया की घटना के बाद से ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी जारी है.

आपको बताते चलें कि बीते दिन हो भवदेपुर रेलवे लाइन के समीप लाठी दुकान में काम करने वाले स्टाफ को मोबाइल नहीं देने पर बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. बीते दिनों बाजपट्टी थाना क्षेत्र में भी गोली मारकर मोटरसाइकिल छीन लिया गया था.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply