शहर के एनआईटी महिला थाने में तैनात हेड कॉन्‍स्टेबल सरोज की हत्या को लेकर अब गुत्‍थी सुलझने की जगह उलझती नजर आ रही है. एक तरफ इस बात पर से पर्दा पहले ही उठाया जा चुका है कि सरोज की हत्या करने के बाद उसके पति ने आत्महत्या कर ली थी.

लेकिन अब इस पूरे मामले में एक और व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है. इस शख्स के बारे में खुलासा खुद सरोज के ससुर ने किया है. उन्होंने कहा कि सरोज और उनके बेटे धर्मेंद्र के रिश्ते सही नहीं चल रहे थे क्योंकि उनकी बहू के एक गैर मर्द के साथ संबंध थे. सरोज के ससुर महावीर प्रसाद ने इस संबंध में पुलिस को भी शिकायत दी.

ऐसे खुला था राज
महावीर प्रसाद ने पुलिस को बताया कि सरोज की पुलिस में भर्ती 2010 में हुई थी. इसके बाद से ही उसकी ड्यूटी फरीदाबाद थी. पति पत्नी दोनों ही पुलिस लाइन में रहते थे और धर्मेंद्र टैक्सी चलाने का काम करता था. वहीं सरोज के पास एक अन्य कार थी जिसे वो खुद चलाती थी.

इस दौरान एक बार महावीर प्रसाद सरोज की कार लेकर गांव गए. उसी समय सरोज के अवैध संबंधों के बारे में पता चला. सरोज की कार से महावीर को एक डेबिट कार्ड मिला जो किसी अन्य व्यक्ति का था. ये कार्ड प्रवीण चंदीला के नाम पर था. महावीर प्रसाद ने जब इस बारे में अपने स्तर पर पता किया तो दोनों के बीच अवैध संबंध होने का खुलासा हुआ.

पति पत्नी में हुआ था झगड़ा
इस बात की जानकारी जब धर्मेंद्र को लगी तो उसके और सरोज के बीच काफी बहस हुई थी. साथ ही धर्मेंद्र ने सरोज को बेटे का हवाला देते हुए प्रवीण चंदेला से संबंध तोड़ने के लिए भी समझाया.

लेकिन जब वो नहीं मानी तो धर्मेंद्र ने सरोज का गला दबा कर हत्या कर दी, बाद में खुद भी फंदे पर झूल गया. महावीर प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर प्रवीण को दोनों मौतों का जिम्मेदार बताया है. वहीं अब पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply