इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले से आ रही है जहां गोली लगने से जख्मी हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा के रिश्तेदार नवीन झा की मौत हो गई है। बता दें कि नवीन झा पर शिवहर के पिपराही थाना क्षेत्र के अंबा गांव में अज्ञात बदमाशों ने सीने व पेट पर गोली मारी थी।

जानकारी के मुताबिक घायल अवस्था में नवीन झा को सीतामढ़ी शहर स्थित नंदीपत मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां चिकित्सकों ने उनका ऑपरेशन किया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम डॉक्टर वरुण ने जख्मी नवीन झा को पटना रेफर कर दिया जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि अज्ञात अपराधी घर पर आये और नवीन झा को प्रणाम कर जाने के क्रम में सीने में गोली मारकर भाग गए। 55 वर्षीय नवीन झा वर्ष 2006 से 2016 तक लगातार अंबाला से पंचायत समिति सदस्य रहे हैं।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने देर से घटनास्थल पर पुलिस को पहुंचने पर पुलिस टीम के साथ आक्रोशित लोगों के साथ हाथापाई भी हुई है। घटना से नाराज लोगों ने मौके पर पहुंची पिपराही थाना पुलिस को खदेड़ कर भगा दिया था।

शिवहर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय भारती घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझाया तथा शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कही जिसके बाद लोग शांत हुए। मौके से पुलिस में अपराधियों के भागने के क्रम में पिस्टल कारतूस और मैगजीन गिर गई थी जिसको बरामद कर लिया।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply