आपने बस रोक कर, कार रोक कर चाय पीते तो खूब देखा और सुना होगा, लेकिन सीवान में ट्रेन रोककर चाय पीने का मामला प्रकाश में आया है और वह भी लोको पायलट द्वारा. इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इस फोटो पर दावा किया जा रहा है कि पायलट और लोको पायलट ने चाय पीने के लिए ट्रेन रोकी. इसके बाद चाय पी तब तक लोग क्रॉसिंग पर इंतजार करते रहे. यह फोटो दो-तीन दिन पहले का बताया जा रहा है.

इस फोटो में दिख रहा है कि सीवान का सिसवन ढाला बंद है और ढाले के दोनों ओर लोग रुके हुए हैं. जो खड़े हैं वे ढाला क्रॉस करने वाले लोग हैं और बीच में ट्रेन रुकी हुई है. यह मामला अब सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है और अब जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि वाकई में क्या चाय पीने के लिए इस ट्रेन को लोको पायलट द्वारा रोका गया था.

वायरल हो रही तस्वीर में साफ दिख रहा है कि लोको पायलट ट्रेन को रोके हुए है और लोको पायलट दोनों हाथ में चाय लेकर पायलट को पकड़ा रहा है और खुद टेन के इंजन में चढ़कर चाय पी. बताया जा रहा है कि पायलट द्वारा चाय लेने के लिए थोड़ी देर सिसवन ढाला पर ट्रेन रोकी गई थी, और फोटो में इसी बात का दावा भी किया जा रहा है.

Leave a Reply