सीतामढ़ी में लगातार डकैती का सिलसिला जारी है। सीमावर्ती इलाकों के साथ-साथ मुख्यालय के इलाकों में भी डकैती की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। तमाम पुलिसिया तंत्र विफल होते दिखाई पड़ रहे हैं। एक के बाद हो रही डकैती की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं।

ताजा मामला जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के रतवारा पंचायत के भांसेपुर गांव का है जहां गृह स्वामी को बंधक बनाकर लाखों की डकैती की गई है। शनिवार की देर रात एक दर्जन हथियारबंद डकैतों ने गृह स्वामी जितेंद्र कुमार सिंह और उनके परिजनों को बंधक बनाकर करीब आठ लाख रुपए के आभूषण सहित नगदी लूट लिया।

जाते-जाते डकैतों ने जितेंद्र सिंह को धमकी देते हुए कहा कि इसकी खबर अगर पुलिस को दी तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। जितेंद्र जन वितरण प्रणाली विक्रेता भी हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

सूचना मिलने पर बाजपट्टी थानाध्यक्ष अमिता सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। इसके अलावा पुपरी के एसडीपीओ सह एएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं। वहीं, इस घटनाक्रम पर पूर्व सांसद डॉ. अर्जुन राय ने कहा कि बिहार सरकार का इक़बाल खत्म हो चुका है। अब अपराधी पुलिस से नहीं डरा रहे है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply