सीतामढ़ी जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र में दिनदहाड़े शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके मेहसौल चौक में तीन हथियारबंद अपराधी ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक मेहसौल चौक से सटे प्रसिद्ध कृष्णा स्वीट नामक मिठाई की दुकान पर तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद तीनों बदमाश मदनी मुसाफिरखाना गली की ओर भागे जहां निलंबित थाना प्रभारी मोसीर अली के ऊपर फायरिंग की और उसी गली में एक टेलर मास्टर के ऊपर भी फायरिंग की.

घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ रामा कांत उपाध्याय, नगर थानाध्यक्ष विकास राय, एससी-एसटी थानाध्यक्ष नवल किशोर पासवान, मेहसौल ओपी प्रभारी समेत भारी पुलिस बल पहुंचे. घटनास्थल पर एसडीपीओ सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

शहर में दिनदहाड़े हुई इस तरह की वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लग गए. सूत्रों के मुताबिक तीन युवकों में से एक का नाम तुसार है जो पूर्व में भी एक फायरिंग की घटना में आरोपित है. सीतामढ़ी के पुलिस कप्तान लगातार सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के दावे करते आए हैं लेकिन शहर में हथियारबंद बदमाश खुलेआम घूम रहे हैं. ऐसे में आम लोगों की सुरक्षा पर गहरा प्रश्न चिन्ह लग गया है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply