सीतामढ़ी जिले में प्रेम-प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पंचायत की मुखिया अपने पति और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई है। इस बाबत महिला के पति ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह मामला कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत का है जहां की मुखिया रेखा देवी 9 मार्च से फरार बताई जा रही है। स्वजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी मुखिया का कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद पति ने कन्हौली थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया है जिसमें गांव के ही 3 लोगों को आरोपित किया गया है।

पति ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि 9 मार्च की सुबह रेखा देवी टहलने निकली थी जिसके बाद वह गायब हो गई। मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली तो थक हार कर 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया।

आवेदन में स्थानीय निवासी राम प्रगाश कापर, संजय कापर, और विजय कापर को आरोपित किया गया है। इन सभी पर शादी की नियत और व्यक्तिगत छवि धूमिल करने के लिए बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया गया। इस घटना से पूरे गांव में कौतूहल मच गया है।

ग्रामीण तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सबसे बड़ा पुत्र 21 वर्ष का है, एक पुत्री मैट्रिक में है और एक पुत्र नौवीं कक्षा का छात्र है। तीन बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग जाने से सभी लोग हैरान हैं।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply