सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के चंडिहा गांव वार्ड नंबर 10 में विगत शनिवार को दो गुटों में हुए हिंसक झड़प मामले में पुलिस ने 18 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। उक्त कार्रवाई घटनास्थल पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी मनोरंजन सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

बताया गया है कि गांव के शेर मोहम्मद के दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे पप्पू कुमार एवं संजीत कुमार के साथ मारपीट की गई। मारपीट के बाद हिंसक घटना घटी। पप्पू और संजीत के समर्थन में आए ग्रामीण और शेर मोहम्मद के समर्थन में आए ग्रामीणों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। स्थानीय थाना के अलावा बड़ी संख्या में जिला से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाई गई। तब जाकर बाद मामला शांत हुआ। मनोरंजन सिंह के बयान के आधार पर पप्पू कुमार, संजीत कुमार, मोहम्मद आलम मंसूरी, नेक मोहम्मद, मुस्तकीम अंसारी, संजय राय राम, एकवाल राय, और मनोज यादव सहित कुल 18 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पप्पू कुमार, संजीत कुमार, आलम मंसूरी और नेक मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं चारो को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया चल रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि सामाजिक सौहार्द बिगड़ने एवं विधि व्यवस्था को भंग करने के आरोप में बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

तत्काल घटना स्थल पर विशेष पुलिस बल की व्यवस्था की गई है, जो वहां कैंप कर रहे है। बता दें कि इसके पूर्व रविवार को दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों के साथ बैठक कर पुलिस मामले को रफा-दफा करना चाह रही थी। लेकिन दोनों तरफ के लोग बैठक में आग बबूला होकर एक दूसरे पर घंटों आरोप कोसते रहे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की कदम उठाते हुए इन सभी पर घटनास्थल पर पूर्व से प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दी।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply