‘बिग बॉस 5’ में दिखने के बाद अभिनेत्री पूजा मिश्रा चर्चा में आई थीं। अब उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिससे मनोरंजन जगत में हलचल मच गई है।

उन्होंने दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूजा ने कहा कि शत्रुघ्न और उनके परिवार ने उनके साथ सेक्स स्कैम किया।इसके साथ ही उन्होंने कई और चौंकाने वाले दावे किए हैं।

पूजा ने कहा कि शत्रुघ्न ने उनका करियर और जीवन बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि वह 17 सालों से शत्रुघ्न के परिवार का उत्पीड़न सह रही हैं।उन्होंने बताया कि अगर उनकी जगह कोई और होता, तो आत्महत्या कर लेता।

पूजा ने बताया कि उनके पिता पद्माकर मिश्रा इनकम टैक्स विभाग में अधिकारी रहे हैं। उनकी दोस्ती शत्रुघ्न के साथ रही है।उन्होंने कहा कि उनके पिता ने विभाग में रहते हुए शत्रुघ्न को करोड़ों रुपये का फायदा पहुंचाया।

पूजा ने आगे कहा कि शत्रुघ्न उन्हें बेहोश करके उनका गलत फायदा उठाते थे।पूजा ने अपने बयान में कहा, “2007 से 2014 तक मैं लोखंडवाला में अपने फैमिली अपार्टमेंट में रहती थी।

इसी अपार्टमेंट के ऊपर वाले घर में शत्रुघ्न का पूरा परिवार रहता था। वे लोग मुझे साथ लेकर उसी घर में सेक्स स्कैम चलाने लगे। वे मुझे बेहोशी की हालत में ट्रेड करने लगे। इन लोगों ने मेरी वर्जिनिटी बेचकर पैसे बनाए हैं।”

पूजा ने शत्रुघ्न और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा, “जब 2005 में मेरा पापा रिटायर होकर पुणे चले गए, तो इन्होंने मुझे दबाना शुरू किया।

जब मैं वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में रहती थी, तो पूनम और शत्रुघ्न मुझ पर काला जादू करते थे। उनकी हमेशा यही इनसिक्योरिटी रहती थी कि कहीं मैं उनसे ज्यादा फेमस न बन जाऊं। इन लोगों ने मेरी 35 फिल्में छीन लीं।”

पूजा ने शत्रुघ्न पर कॉन्ट्रैक्ट्स टर्मिनेट करवाने और स्पॉन्सर्स चुराने का आरोप लगाया। उनका मानना है कि उनकी सफलता से शत्रुघ्न-पूनम जलते थे।उन्होंने कहा, “जब ‘दबंग 3’ बन रही थी, तो मुझे लेने की बात चल रही थी। लेकिन इन लोगों ने राजनीति शुरू कर दी।

उन्होंने मुझे जबरदस्ती 6 महीने के लिए रीहैब सेंटर भेज दिया। ऐसी-ऐसी दवाइयां और इंजेक्शन दिए गए, ताकि सोनाक्षी स्टार बन सके। ऐसे पापी परिवार को इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनने देना चाहिए।”

Input : News Bytes

Leave a Reply