इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र से आ रही है जहां तीन नकाबपोश बदमाशों ने सीएसपी संचालक से 3 लाख 77 हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना शाम चार-सवा चार के आसपास की बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मो. जावेद अंसारी सुरसंड में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से 3 लाख 77 हज़ार रुपए की निकासी कर अपने घर मतौना जा रहे थे.

रास्ते में बघारी से आगे बढ़ने पर भुतहा की ओर से एक ब्लू रंग की बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश ने मोटरसाइकिल को आगे से धक्का देकर गिरा दिया और गर्दन पर पिस्तौल सटाकर नगदी व मोबाइल लूट लिया.

घटना के तुरंत बाद जावेद ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे. इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने उनके परिजन को दी जिसके बाद परिजन आए और घटना की जानकारी सुरसंड थाना को दी गई. दूसरी ओर, दिन के वक्त हुई इस घटना से ग्रामीण हतप्रभ है.

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर नवलेश कुमार आजाद, अवर निरीक्षक मनोज कुमार सिंह बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चारों ओर नाकाबंदी कर प्रयास किया जा रहा है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply