सीतामढ़ी में सत्तारूढ़ पार्टी के जिला उपाध्यक्ष को बिना इजाजत बीडीओ के आवास पर जाना महंगा पड़ गया। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई फिर आपस में उलझ गए. बीडीओ ने जदयू उपाध्यक्ष पर तो कथित तौर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

जानकारी के मुताबिक, रुन्नीसैदपुर के बीडीओ सुनील कुमार अपने आवास पर भोजन कर रहे थे. उसी वक्त जदयू के उपाध्यक्ष संजय सिंह बगैर इजाजत बीडीओ के आवास में दाखिल हो गए. बीडीओ के पूछने पर कि बगैर इजाजत वह आवास में कैसे प्रवेश किया ? इस पर जदयू उपाध्यक्ष आपे से बाहर हो गए.

आरोप है कि संजय सिंह ने बीडीओ के भोजन की थाली को पलट दिया। गाली-गलौज किया तथा बीडीओ पर हमला कर दिया। आनन-फानन में मिली सूचना के बाद मौके पर रुन्नीसैदपुर पुलिस ने बीडीओ आवास से उस शख्स को हिरासत में ले लिया।

गिरफ्तार संजय सिंह जदयू का जिला उपाध्यक्ष है तथा महिंदवारा थानाक्षेत्र के विशनपुर गांव का रहनेवाला है। संजय सिंह के मुताबिक उसे हरिवंश उच्च विद्यालय विशनपुर के प्रबंध कारिणी समिति की बैठक के रजिस्टर पर बीडीओ का हस्ताक्षर लेना था। एक अन्य व्यक्ति बीडीओ के आवास पर जा रहा था। उसी के साथ वह बीडीओ आवास पर पहुंच गया।

संजय सिंह ने कहा कि बीडीओ को भोजन करते देख उसे अपनी गलती का अहसास हुआ लेकिन तबतक देर हो चुकी थी। बीडीओ यह कहते हुए कि बगैर इजाजत आवास के अंदर आने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ? उसके उपर थप्पड़ चला दिया। इसके बाद उसने भी थप्पड़ चलाया। बीडीओ उसके साथ मारपीट करने लगे तथा पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया।

वहीं, रुन्नीसैदपुर के थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने इस घटना की पुष्टि करते बताया कि इस मामले में बीडीओ के द्वारा लिखित आवेदन के अनुरूप प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इस मामले पर जदयू के नेताओं की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Team.

Leave a Reply