होली पर्व के मद्देनजर ट्रेनों में भारी भीड़ को देखते हुए विभिन्न रेल खंडों पर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की गई है. इसके तहत आनंद विहार (दिल्ली) से सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन तक एक स्पेशल ट्रेन चलाने का आदेश दिया गया है.

ट्रेन संख्या 04070 स्पेशल ट्रेन बनाकर 10 से 21 मार्च के बीच रात्रि 12:30 बजे से प्रत्येक मंगलवार व शनिवार को आनंद विहार से सीतामढ़ी के लिए प्रस्थान करेगी यह ट्रेन वाया मुरादपुर, लखनऊ, नरकटियागंज, रक्सौल के रास्ते रात 8:30 बजे सीतामढ़ी पहुंचेगी.

इसी तरह यह ट्रेन 04069 नंबर की स्पेशल ट्रेन बनकर सीतामढ़ी से आनंद विहार के लिए प्रस्थान करेगी. यह ट्रेन सीतामढ़ी से 13 मार्च से 20 मार्च के बीच प्रत्येक शनिवार व रविवार को रात 12:15 बजे से सीतामढ़ी से आनंद विहार के लिए प्रस्थान करेगी. इस ट्रेन में 16 जीएस कोच व दो एसएलआर/डी कोच होगा.

इसके अलावा ट्रेन संख्या 04068 नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सीतामढ़ी होते हुए दरभंगा जाएगी. यह ट्रेन भी नई दिल्ली से 10 मार्च से 21 मार्च के बीच चार फेरा लगाएगी. वहीं, दरभंगा से सीतामढ़ी होते हुए नई दिल्ली के लिए ट्रेन संख्या 04067 11 मार्च से 22 मार्च तक चार फेरा लगाएगी.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply