सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया प्रखंड में पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस-पब्लिक में हुए दुर्व्यवहार मामले में पुलिस ने 9 नामजद एवं 12 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि नामजद आरोपितों में नगर परिषद के डुमरावाना निवासी राजन कुमार, मुनचुन पासवान, चुन्नू कुमार, प्रेम कुमार, रीना देवी, नोनिया टोला की सुनील महतो एवं नगर थाना के कोट बाजार निवासी शंकर महतो के पुत्र साधू कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

इसके अलावा नामजद अभियुक्त विगुन राम व नथुनी राम समेत 12 अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. प्राथमिकी में थानाध्यक्ष ने कहा कि सशस्त्र बलों के साथ पंचायत चुनाव में विधि व्यवस्था को लेकर पचटकीयदु गांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान नगर के डूमरवाना में रोड किनारे लोगों का जमावड़ा लगा था. पुलिस द्वारा भीड़ हटाने को कहा गया तो उन पर ईंट पत्थर से हमला किया गया.

वहीं, इस मामले पर एसपी हर किशोर राय ने पुष्टि करते हुए बताया कि सात लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बाकी अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी. बताते चलें कि जिले के बैरगनिया प्रखंड में सोमवार को 240 पदों के लिए मतदान संपन्न हुआ है.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply