बसहा गांव में किशोरी समेत दो की मौत के बाद मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके परिजनों की चीत्कार से सांत्वना देने के लिए आए लोग भी अपने आंसू नही रोक पा रहे थे। दोनो के घरों के बीच महज पांच सौ मीटर का फासला है। साथ ही दोनो पीड़ित परिवार निहायत ही गरीब है। फटेहाली व बेबशी जिंदगी के मध्य आजीवन कष्ट देनेवाली इस घटना के बाद परिवार टूट सा गया।

हत्या की भी जतायी जा रही नाबालिग सपना की मौत इस ग्रामीणों के लिए पहेली बन गयी है। इस संबंध में जितनी मुंह, उतनी बाते कही जा रही है। कोई इसे आत्महत्या तो कोई इसे हत्या बता रहा है। कई ग्रामीणों ने बताया कि सपना अच्छी लड़की थी। इसकी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी।

पुलिस कर रही जांच

लोगों ने बताया कि परिवार का जमीनी विवाद भी चल रहा था। रविवार की सुबह भी कुछ विवाद हुआ था। लेकिन जमीन विवाद कोई किसी बच्ची की हत्या क्यों करेगा, ऐसे प्रश्न भी खड़े किए जा रहे है। पुलिस मामले की जाच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का पता चलेगा। दो घटनाओं ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। संदिग्ध परिस्थितियों में एक नाबालिग लड़की की मौत हुई तो उसको देखने पहुंची पड़ोस की महिला भी सदमें आकर जान गंवा बैठी। इस गांव में रविवार दोपहर नवल राय की 14 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी की मौत हो गई। उसका जिस अवस्था में पाया गया उससे हत्या-आत्महत्या दोनों ही संभावना लगती है । गांव में लोग गमजदा हैं। उधर, सपना की मौत की खबर सुनकर पास के मोहल्ले की रत्नेश्वर शर्मा की 25 साल की पुत्री जयंती देवी बेतहाशा दौड़ी भागी आई। सपना का शव देखकर उसे चक्कर आ गया और मूर्च्छित होकर गिर पड़ी । आनन-फानन ग्रामीण उसे अस्पताल लेकर दौड़े । इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply