sp sitamarhi

इस वक्त की एक बड़ी खबर सीतामढ़ी शहर के मेहसौल ओपी में पुलिस हिरासत में हुई मौत मामले से जुड़ी आ रही है जिसमें एसपी हर किशोर राय ने मेहसौल ओपी प्रभारी मोसीर अली को सस्पेंड कर दिया है।

इसकी जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि शराब के मामले में मेहसौल ओपी द्वारा विश्वनाथ चौधरी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। मेहसौल ओपी के हाजत में बंद किया गया था। इसी दौरान सूचना मिली कि हाजत में उस व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। इसे हिरासत में मौत का मामला माना जायेगा।

एसपी ने बताया कि अभी पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हिरासत में मौत से संबंधित सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। मौत के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। थाना प्रभारी पर लापरवाही के लिए विभागीय कार्रवाई की जाएगी और तत्काल उन्हें निलंबित किया जाता है।

आपको बता दें कि सोमवार की दोपहर ओपी क्षेत्र के कृष्णा नगर से स्थानीय निवासी विश्वनाथ चौधरी नामक व्यक्ति को पुलिस ने शराब पीने के आरोप में हिरासत में लिया था। मृतक के पुत्र का कहना है कि थाने में उनके पिता से किसी पुलिस वाले ने मिलने नहीं दिया।

अचानक, उनके पिता के मौत की खबर मिली जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुँचे जिसके बाद सभी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हिरासत में विश्वनाथ चौधरी की पिटाई की गई थी जिसके बाद हालात गंभीर हो गई।

मेहसौल ओपी ने आनन फानन में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां विश्वनाथ चौधरी की मौत हो गई थी। घटना के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचे एसपी कर किशोर राय को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply