पिछले तीन दिनों से नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न बाजारों, बस स्टैंड एवं टेंपो स्टैंड के टेंडर की प्रक्रिया चल रही है. नगर निगम कार्यालय में सोमवार को टेंडर प्रक्रिया की शुरुआत हुई. पहले दिन गुदरी बाजार, विश्वनाथपुर टेंपो स्टैंड व गुदरी बाजार, शंकर चौक का टेंडर हुआ.

नगर निगम कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार इस बार गुदरी बाजार का टेंडर 17 लाख 11 हजार रुपये में हुआ है. नीतेश कुमार निराला नामक एजेंसी ने गुदरी बाजार का टेंडर लिया है. वहीं, विश्वनाथपुर टेंपो स्टैंड का टेंडर सोनेलाल राय नामक एजेंसी ने 1.91 लाख रुपये में लिया है.

जबकि, जिला मुख्यालय, डुमरा के शंकर चौक स्थित गुदरी बाजार का टेंडर भी नितेश कुमार निराला नामक एजेंसी ने 5.51 लाख में लिया है.

वहीं, मर्यादा पथ, डुमरा स्थित साइकिल स्टैंड, गुदरी बाजार, कोर्ट कैंपस व चकमहिला बस स्टैंड का टेंडर नहीं हो सका. बताया गया कि उक्त तीनों स्थलों का टेंडर इसलिए नहीं हो सका, क्योंकि कोई एजेंसी टेंडर लेने के लिये सामने नहीं आया. बुधवार को भी नगर निगम कार्यालय में टेंडर की प्रक्रिया शुरू की गयी, लेकिन कोई भी एजेंसी टेंडर लेने के लिये मौके पर नहीं पहुंचा. अब कल यानी 25 मार्च को एक बार फिर से मर्यादा पथ साइकिल स्टैंड, चकमहिला बस स्टैंड व गुदरी बाजार, कोर्ट कैंपस के टेंडर की तिथि निर्धारित की गयी है.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply